आज रिलीज होगा कंगना रनौत की मणिकर्णिका का दूसरा गाना

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

15 january Janakpur  ,

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के रोल में दिखेंगी. साल 2018 की मोस्ट अवेटेड पीरियड मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करियर के लिहाज से मणिकर्णिका का हिट होना कंगना के लिए बेहद जरूरी है.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का दूसरा सॉन्ग आज रिलीज होगा. मूवी में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के रोल में दिखेंगी. साल 2018 की मोस्ट अवेटेड पीरियड मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 15 जनवरी को शाम 4 बजे दूसरा गाना रिलीज किया जाएगा.

इससे पहले फिल्म का पहला गाना विजयी भव रिलीज किया जा चुका है. इसमें देशभक्ति से भरा भाव दिखा. युद्ध की तैयारियों को दिखाता ये गाना प्रसून जोशी ने लिखा. कंगना रनौत की इस साल रिलीज हो रही ये पहली फिल्म है. पहली बार कंगना रनौत ने किसी पीरियड ड्रामा मूवी में काम किया है. करियर के लिहाज से मणिकर्णिका का हिट होना कंगना के लिए बेहद जरूरी है.

बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की बाल साहब ठाकरे की बायोपिक मूवी ठाकरे से टक्कर है. दोनों ही फिल्मों का कंटेंट एकदम अलग है. एक इंटरव्यू में कंगना से इस क्लैश के बारे में सवाल किया गया था. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- “ऐसा कुछ नहीं है. हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं.”

एक्ट्रेस ने कहा, ”हमें किसी ने भी इस मामले में अप्रोच नहीं किया है और चूंकि ये फिल्में फेस्टिवल रिलीज़ हैं तो हम खुश हैं कि दोनों ही फिल्मों को बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पेस मिल सकेगा.”

बता दें, मणिकर्णिका को कंगना ने डायरेक्टर कृष के साथ मिलकर निर्देशित किया है. मूवी से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. कंगना के डायरेक्शन की कमान संभालने की वजह से कई सारे विवाद हुए. सोनू सूद के भी इसी वजह से फिल्म छोड़ने की खबरे हैं. मणिकर्णिका को कमल जैन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में कंगना दमदार एक्शन करती दिखेंगी.