ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर छाई Simmba, जानें ओवरसीज कलेक्शन

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

5 january,रणवीर सिंह की एक्शन फिल्म सिंबा अपनी सफलता के लिए चर्चा में है. फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफ‍िस पर कई रिकॉर्ड बना चुकी है. सिंबा देश में ही नहीं, विदेश में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी की जोड़ी रंग लाई है. इनकी फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफ‍िस पर कई रिकॉर्ड बना चुकी है. फिल्म देश में ही नहीं, विदेश में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार, सिंबा ने इंटरनेशनल मार्केट में अब तक 58 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, जबकि भारत में फिल्म ने पहले हफ्ते में 150 करोड़ रुपए से ऊपर का कलेक्शन किया है.

रणवीर और सारा अली खान स्टारर सिंबा ने ओवरसीज मार्केट में शुक्रवार को 1.884 मिलियन डॉलर, शनिवार को 1.590 डाॅलर मिलियन, रविवार को 1.492 मिलियन डॉलर, सोमवार को 7.79 लाख डाॅलर, मंगलवार को 1.414 मिलियन डाॅलर, बुधवार को 6.94 लाख डाॅलर और गुरुवार को 5.55 लाख डाॅलर की कमाई की.  ऑस्ट्रेलिया में सिंबा ने भी एक करोड़ डॉलर की कमाई की है. इससे पहले यहां सिर्फ पद्मावत और 2.0 जैसी भारतीय फिल्मों ने बड़ा बिजनेस किया था. सिंबा पहली मसाला मूवी है, जो लोगों को इतनी पसंद आई.

तरण आदर्श के मुताबिक सिंबा ने अब तक तीन बड़े बेंचमार्क बना लिए हैं. पहला बेंचमार्क महज तीन दिन के अंदर 50 करोड़ की कमाई है. तरण के मुताबिक, फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया. जबकि तीसरे बड़े बेंचमार्क के रूप में फिल्म 7 दिन के अंदर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150.81 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना लिया है.

तरण ने साफ़ कर दिया है इस शुक्रवार को कोई बड़ी रिलीज नहीं है. तय है कि दूसरे हफ्ते भी सिम्बा मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी और 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. यह भी कहा कि सिम्बा 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी छू सकती है. बस यह निर्भर करता है कि 11 जनवरी तक बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा की कमाई का मौजूदा ट्रेंड बना रहे.