कंगना रनौत के न‍िशाने पर दीप‍िका पादुकोण-आलिया भट्ट, कही ये बात

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

13 Jan,Janakpur ,
Kangana Ranaut आज सफलता की बुलंदियों पर हैं. उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है. उनकी फिल्म Manikarnika 25 जनवरी, 2019 को रिलीज हो रही है

कंगना रनौत ने एक बड़े संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. क्वीन फिल्म में उनकी एक्टिंग की चर्चा हर तरफ रही. इस फिल्म के बाद से उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर उठा. आज कंगना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को जुड़ा महसूस नहीं कर पातीं. अक्सर उनके द्वारा ऐसे बयान सामने आते रहते हैं जिसमें वे इस बात को लेकर खफा नजर आती हैं. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में बाकी एक्ट्रेस संग कॉम्पिटिशन पर बात की है.

एक वेबसाइट को द‍िए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "वे अपने साथ की एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हैं. मैं किसी से घबराती नहीं हूं. ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं. या और कोई एक्ट्रेस हो, मैं किसी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती
कंगना ने कहा, "मैं पीकू फिल्म में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकती. अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है. जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की. मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं. ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं. मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं. मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है. फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है. यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता."

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत आगामी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग काफी समय तक चली और अब ये 25 जवनरी, 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इसमें कंगना के अलावा अतुल कुल्कर्णी, कुलभूषण खरबंदा, अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे मंझे हुए कलाकार शामिल हैं.