घुटनों पर बैठकर अभिषेक बच्चन ने किया था प्रपोज, इश्क में खो गई थीं ऐश्वर्या राय

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

Aishwarya Rai Bachchan recalls when Abhishek proposed to her  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि अभिषेक ने उन्हें कब प्रपोज किया था.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता वक्त के साथ मजबूत होता जा रहा है. दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं. मणिरत्नम की फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और 2007 में कपल शादी के बंधन में बंध गया. अब ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की और बताय कि अभिषेक ने कब उन्हें प्रपोज किया था. 

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने दिलचस्प किस्सा शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि अभिषेक बच्चन ने उन्हें फिल्म 'गुरु' की शूटिंग के दौरान प्रपोज किया था. उन्होंने घुटनों पर बैठकर अपने दिल की बात कही थी.गुरु बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. अभिषेक के काम को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. निर्देशन के अलावा फिल्म की कहानी भी मणिरत्नम ने ही लिखी थी.

प्रपोज के बाद खो गई थीं ऐश्वर्या

गुरु के बाद ऐश्वर्या की फिल्म जोधा अकबर आई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या, अभिषेक के साथ इश्क में खोई रहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया, "ख्वाजा मेरे ख्वाजा (जोधा अकबर) गाने की शूटिंग चल रही थी. मैं दुल्हन के लिबास में थी. सेट पर मैं थोड़ी खोई रहती थी. मैं अपने मन में सोचती थी कि ये सब सच हो रहा है. ऑफ स्क्रीन भी, ऑन स्क्रीन भी. मुझे देखकर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने पूछा कि अब तुम इंगेज हो चुकी हो."

"मैंने जवाब में कहा हां. इस पर ऋतिक रोशन ने मुझे देखकर Thumbs Up किया, जिसे देखकर मैं खुश थी."

फिल्मों की बात करें तो अभिषेक और ऐश्वर्या एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म "गुलाब जामुन" से बड़े पर्दे पर साथ दिखने जा रहे हैं. इस जोड़ी पर्दे पर हमेशा पसंद किया जाता रहा है. इससे पहले दोनों साल 2010 में फिल्म रावन में एक साथ नजर आए थे.