दीपिका पादुकोण ने बताया कैसा बर्ताव करते हैं उनके सास-ससुर

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

30 Dec Janakpur ,

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि रणवीर के माता-पिता को कब इस बात का अहसास हुआ कि उनकी जोड़ी जिदंगी भर के लिए साथ रहने वाली है. दीपिका ने बताया कि जब रणवीर को डेंगू हो गया और इस दौरान दीपिका एक तरफ शूटिंग संभालती थीं और दूसरी तरफ लगातार रणवीर से मिलने आती रहती थीं. यह एक ऐसी घटना थी जिससे रणवीर ने माता-पिता को इस बात का अहसास हुआ कि दोनों हमेशा साथ रहने वाले हैं.

अब दीपिका ने बताया है कि रणवीर के माता-पिता उनके साथ कैसा बर्ताव करते हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुर उनके साथ बेटी जैसा बर्ताव करते हैं और उनकी सास उनके लिए एक दोस्त जैसी हैं. दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में भव्य शादी की थी. इस शादी के कुछ ही वक्त बाद भारत के बेंगलुरू और मुंबई में दीपवीर ने रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन कराया था.

बेंगलुरू वाली रिसेप्शन पार्टी में जहां ज्यादातर स्पोर्ट्स स्टार शामिल हुए वहीं मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स को न्यौता भेजा गया. बता दें कि मुंबई में भी दीपिका-रणवीर ने दो रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन किया था. शादी से पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं. दोनों की प्रेम कहानी संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से शुरू हुई थी.

आने वाली हैं दोनों की ये फिल्में-

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की सिंबा हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब रणवीर जल्द ही फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 1983 और तख्त भी पाइपलाइन में हैं. उधर दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी. यह फिल्म एक एसिड विक्टिम की कहानी होगी.