न्यू ईयर से पहले आमिर खान का खास ऐलान, ला रहे नई फिल्म

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

31 Dec.
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद फैन्स को उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार था और साल के अंत से पहले आमिर ने ये ऐलान कर दिया है.

मेगास्टार आमिर खान ने सोमवार को अपने नए प्रोडक्शन ‘रूबरू रोशनी’ की घोषणा की, जिसका प्रीमियर छोटे पर्दे पर होगा. आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर एक फीचर फिल्म का निर्माण किया है, जिसका प्रीमियर 26 जनवरी, 2019 को होगा. छोटे पर्दे पर सत्यमेव जयते के साथ शुरुआत कर चुके अभिनेता ने कहा, “दोस्तों, आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) की हमारी अगली फिल्म 26 जनवरी को सुबह 11 बजे स्टारप्लस पर दिखाई जाएगी.”

मिर ने कहा, “यह कुछ ऐसी फिल्म है, जिसे किरण और मैंने बनाया है और जो हमारे बहुत करीब है. ‘रूबरू रोशनी’ को देखना न भूलें.” यह फिल्म स्वाति चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित है. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ इस साल विफलता का सामना कर चुके आमिर ने एक वीडियो क्लिप भी साझा की, जिसमें उन्होंने कहा, “गणतंत्र दिवस पर, आप क्या कर रहे हैं? मेरा मतलब है कि झंडा फहराने के बाद, क्योंकि मेरे पास आपके लिए एक योजना है.”

उन्होंने कहा, “मैं आपके सामने एक बहुत ही खास बात पेश करना चाहूंगा. नहीं, यह ‘सत्यमेव जयते’ का नया एपिसोड नहीं है, लेकिन अगर केवल दिल को छू जाए तो यह समझ में आएगा, इसलिए आइए 26 जनवरी को मिलते हैं.” आमिर खान ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह ये बातें कहते नजर आ रहे हैं.

बात करें आमिर के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभा रही थीं. यह पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें आमिर और अमिताभ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर नजर आई थी.