फर्स्ट लुक/ अनिल कपूर ने रिलीज किया एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का पोस्टर, पहली बार बेटी के साथ दिखेंगे

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

आज अनिल कपूर का 62वां जन्मदिन है। अनिल के जन्मदिन के मौके पर उनकी और उनकी बेटी सोनम कपूर की अगली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अनिल कपूर, सोनम को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में अनिल और सोनम पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म में भी अनिल सोनम के पिता का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

 

अनिल ने शेयर किया पोस्टर: अपनी फिल्म का यह पोस्टर खुद अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो के साथ अनिल ने कैप्शन में लिखा कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का फर्स्ट लुक जारी करते समय बहुत एक्साइटेड हूं। अपने जन्मदिन पर अपनी बेटी सोनम के साथ इस जर्नी को शुरू करके मैं सम्मानित महसूस करता हूं। इसका ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

 


1 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म: फिल्म का टीजर इसी साल जून महीने में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अनिल और सोनम के अलावा राजकुमार राव, रेजिना और जूही चावला भी नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल 1994 में आई अनिल कपूर की फिल्म 1942: अ लव स्टोरी के एक गाने से लिया गया है। शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म 1 फरवरी से देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

 


अर्जुन ने किया अनिल को बर्थडे विश: अनिल के पोस्टर जारी करने के पहले सोनम ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग का बिहांड द सीन (BTS) वाला एक फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। वहीं अनिल के भतीजे अर्जुन ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अर्जुन फोटो के साथ कैप्शन दिया- 62 की उम्र में भी 26 के जैसे लगने वाले को जन्मदिन मुबारकां।