फैमिली को कब हुआ अहसास, कि एक दूसरे के लिए बने हैं दीपवीर

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

29 December,
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इस साल बॉलीवुड के सबसे मशहूर इवेंट्स में से एक रही. दोनों ने इटली के लेक कोमो जाकर आलीशान ढंग से शादी की. इसके बाद दोनों भारत आए जहां तीन रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन किया गया. पहली रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरू में हुई और दूसरी व तीसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई जिसमें तमाम दिग्गज सेलेब्स शिरकरत करने पहुंचे.

दीपिका और रणवीर पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला – रामलीला में साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया था. माना जाता है कि इसी फिल्म के बाद से दोनों का दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया. तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि उन्हें कब इस बात का अहसास हुआ कि रणवीरउन्हीं के लिए बने हैं. इसके जवाब में दीपिका ने कहा, “काफी वक्त पहले. मुझे लगता है कि जो बड़ी चीजें वह करता है और छोटी-छोटी बातें वो बोलता है उन्हीं से मेरे भीतर ये विश्वास पैदा हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहूंगी.”

एक और घटना का जिक्र करते हुए दीपिका ने कहा कि जब वह फाइंडिंग फैनी की शूटिंग कर रही थीं उसी दौरान रणवीर को डेंग्यू हो गया था. तब वह लगातार उनसे मिलने के लिए आती-जाती रहती थीं. दीपिका ने कहा, “यही वो मौका था जब उसके परिवार और मेरे दोस्तों को इस बात का अहसास हुआ कि यह रिश्ता जिंदगी भर साथ रहने वाला है.”