बराक ओबामा जब थैला लेकर बिरामी बचो से मिलने अस्पताल पहुछे।

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

वाशिंगटन: नेपाल में प्रधान मंत्री ने ‘सुविधा को कम करने’ से इंकार कर दिया है, इसलिए काफी समय रहा है। इसलिए उनके जीवन शैली सामान्य नेपाली की तुलना में असामान्य और अप्रत्याशित प्रतीत होती है।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की बराक ओबामा की जीवन शैली भी अद्वितीय और प्रेरणादायक है। क्रिसमस के अवसर पर, उन्होंने अस्पताल के बच्चे की तरह अपने मानवीय व्यवहार को व्यक्त किया। बुधवार को, वाशिंगटन के उत्तर पश्चिमी क्षेत्र में एक राष्ट्रीय बाल अस्पताल पहुंचने के बाद, ओबामा ने बीमार बच्चों को क्रिसमस उपहार साझा किए।

उसने क्रिसमस ‘सांता क्लॉस’ में लाल टोपी लेकर ‘सरपजिस’ बच्चे को जन्म दिया था। वाशिंगटन पोस्ट ने अद्भुत वीडियो के बारे में खबर बनाई है जो उपहार लेकर ओबामा के अस्पताल आया था।

ओबामा ने क्रिसमस टोपी समेत हर बच्चे को हर बच्चे और उसके अभिभावक को बचाया था। अस्पताल छोड़ने से पहले, ओबामा ने छुट्टी पर काम के लिए अस्पताल के कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

यहां अकेले कर्मचारियों को पता था कि ओबामा अस्पताल जा रहे थे। लेकिन अपने अस्पताल के 90 मिनट की यात्रा के दौरान, वह उस अवधि में पैदा हुआ था। ओबामा ने बच्चों को उपहार देकर ‘वीडियो संदेश’ प्रचारित किया है।