भारत की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे सलमान, इस खेल का ले रहे मजा

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

5 january ,
Bharat फिल्म की कास्ट गोवा पहुंच चुकी है. इस बीच Salman Khan का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे निशानेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 12 का सीजन खत्म करने के बाद सुपरस्टार सलमान खान फिर से फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग गोवा में हो रही है. फिल्म की कास्ट गोवा पहुंच चुकी है. इस बीच सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे आर्चरी करते नजर आ रहे हैं. सलमान फिल्मों की तहर इसमें भी परफेक्ट खेल दिखाते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में सलमान स्पोर्टी लुक में हैं. वे शूटिंग के बीच में खुद को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. वे एकाग्रता के साथ निशाना साधते दिखे. उन्होंने पहले ही एटेंम्प्ट में एक दम सटीक निशाना लगाया. वहां मौजूद कास्ट के बाकी सदस्य सलमान की हौसलाफजाई कर रहे थे. सलमाने के फरफ्केट निशाने के बाद सभी उन्हें चीयर करने लगे. सलमान को निशानेबाजी का शौक काफी पहले से है. यही नहीं वे खाली समय में पेंटिंग करना भी खूब पसंद करते हैं.

कुछ दिन पहले फिल्म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो के जारी किया था जिसमें फिल्म की टीम गोवा लैंड करती नजर आई थी. यहीं नहीं अतुल बीच-बीच में भारत की शूटिंग के बिटविन द सीन्स वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इससे पहले फिल्म के माल्टा, पंजाब दिल्ली और अबु ढाबी के शेड्यूल की शूटिंग हो गई है

फिल्म भारत की बात करें तो ये एक साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रिमेक है. फिल्म में आजादी के बाद देश में हुए बड़े इवेंट्स को एक आम नागरिक के दृष्टिकोण से दर्शाती नजर आएगी. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की कास्ट में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम रोल में हैं.

View this post on Instagram

Karan + Arjun … fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on