भारत में आज लॉन्च हो रहे हैं Coolpad के तीन नए स्मार्टफोन्स

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

कूलपैड भारत में एक बार फिर से वापसी की तैयारी में है. एक दो नहीं, बल्कि तीन स्मार्टफोन लॉन्च करके शायद अलग अलग कैटिगरीज  को टार्गेट करने की तैयारी है.

Coolpad ने ट्वीट की है ये तस्वीर
चीनी स्मार्टफोन मेकर कूलपैड आज भारत में तीन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. ये तीनों स्मार्टफोन्स पर मेगा सिरीज के हिस्सा हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये Coolpad 5A के वेरिएंट्स हो सकते हैं.

कंपनी द्वारा भेजी गई जानकारी में जो तस्वीरें हैं वो फ्रंट से तीन स्मार्टफोन्स की हैं. तीनों को देखकर ऐसा लगता है कि ये पुराने डिजाइन वाले हैं. क्योंकि इनमे बेजल भी हैं और कोई नॉच भी नहीं है. हो सकता है ये तीनों बजट स्मार्टफोन हों, लेकिन अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं.


गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कंपनी मार्केट में आक्रामक तरीके से नहीं है. कूलपैड ने एक बयान में कहा है, “हमे इस खबर को बताते हुए खुशी हो रही है  कि भारतीय बाजार में मजबूत वापसी कर रहे हैं और मेगा सिरीज के स्मार्टफोन का विस्तार कर रहे हैं’

कंपनी ने यह भी कहा है कि तीन नए स्मार्टफोन से ऑफलाइन एक्स्क्लूसिव स्मार्टफओन रेंज का विस्तार किया जा सकेगा. आपको बता दें कि कूलपैड ने अगस्त में भारतीय मार्केट के लिए Mega 5A लॉन्च किया था जिसकी कीमत 6,999 रुपये है.

कंपनी ने हाल ही में चीनी मार्केट में Cool Play 8 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसमें नॉच भी दिया गया है.