मैरी क्रिसमस/ बेटे अबराम के साथ घर पर ही क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहरुख, गौरी ने शेयर किया फोटो

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

क्रिसमस का सेलिब्रेशन बॉलीवुड में 25 दिसंबर से पहले ही शुरू हो जाता हैं। स्टार्स धूमधाम से क्रिसमस मनाते हैं। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह लाइट्स के बीच अपने बेटे अबराम के साथ कैजुअल लुक में खड़े हैं और प्री-क्रिसमस बैश को एंजॉय कर रहे हैं।

 

आइकॉनिक पोज में खड़े हैं अबराम-शाहरुख: यह फोटो शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो के साथ गौरी ने कैप्शन के तौर पर Merry Christmas ❤ लिखा है। शाहरुख की ये तस्वीर उनके बंगले मन्नत की है। फोटो में शाहरुख हाथ फैला कर अपने आइकॉनिक पोज में खड़े हैं। अबराम भी अपने पिता को फॉलो करता हुआ उनकी नकल कर रहा है।

 


जीरो कर चुकी है 59 करोड़ रुपए की कमाई: सोशल मीडिया पर गौरी द्वारा शेयर की गई फोटो को शाहरुख ने कमेंट के साथ अपने अकांउट पर शेयर किया। कमेंट के तौर पर उन्होंने लिखा- सितारों के ख्वाब देखने वालों हमने चांद को पैदा किया है… आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। शाहरुख के लिए यह क्रिसमस इसलिए भी खास है क्योंकि 21 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म जीरो अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में करीब 59 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले गोल्ड, दिल चाहता है और रईस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके रितेश सिधवानी ने 22 दिसंबर को प्री-क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस पार्टी में रणवीर, सिद्धार्थ, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए थे।