2019 में धमाल मचाएंगे करण जौहर, ये 5 फिल्में होंगी र‍िलीज

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

3 january

करण जौहर अपने डायरेक्शन, एंकर‍िंग और डांस को लेकर आमतौर पर चर्चा में रहते हैं. लेकिन साल 2019 की बात करें तो ये साल करण जौहर के ल‍िए चैलेंज‍िंग है. इस साल उनकी 5 फिल्में र‍िलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

करण जौहर अपने डायरेक्शन, एंकर‍िंग और डांस को लेकर आमतौर पर चर्चा में रहते हैं. कई बार उनका अतरंगे फैशन सेंस वायरल होता है. बीते द‍िनों कई सेलेब्स की शाद‍ियों में करण जौहर के आउटफ‍िट और डांस की चर्चा रही. उनके चैट शो कॉफी व‍िद करण ने भी खूब धूम मचा रखी है. लेकिन साल 2019 की बात करें तो ये साल करण जौहर के ल‍िए चैलेंज‍िंग है. इस साल उनकी 4 फिल्में र‍िलीज होने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि इन फिल्मों की र‍िलीज डेट को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल डेट नहीं आई है.

View this post on Instagram

The students!!!! #soty ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर की पहली फिल्म है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोडजिट तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. ये फिल्म दो नए स‍ितारों के लिए भी मायने रखती है, क्योंकि तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके पहले करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द इयर से आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, स‍िद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था.

दूसरी फ‍िल्म है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

तीसरी फिल्म है अक्षय कुमार की केसरी. 1897 के सारागढ़ी युद्ध से प्रेरित इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

चौथी फिल्म है कलंक. करण जौहर पहली बार पीर‍ियड ड्रामा फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे.

पांचवीं फिल्म है गुड न्यूज. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान समेत कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले है.

करण जौहर की फिल्मों का पुराना र‍िकॉर्ड देखें तो उन्होंने बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचाया है. ऐसे में फुल एंटरटेनमेंट की डोज देने के ल‍िए करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस एक बार फिर तैयार है.