Indian Idol 10: Salman Ali बने विनर, म‍िला 25 लाख का प्राइज

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

Indian Idol 10 के विनर का खिताब सलमान अली ने जीत लिया है. उन्होंने बाकी चार कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर ये ख‍िताब अपने नाम किया. उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले. सलमान को 25 लाख रुपए की प्राइज मनी म‍िली. नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने उनके नाम की घोषणा की. अंकुश भारद्वाज और सलमान अली टॉप 2 कंटेस्टेंट में पहुंचे थे. इसके बाद बाजी सलमान अली के हाथ लगी.

इस मौके पर जीरो की स्टार कास्ट भी पहुंची है. शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में शिरकत की और इस मौके को यादगार बनाया. कास्ट प्रतिभागियों की हौसला अफजाई करने मंच पर पहुंची. इस मौके पर शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करते भी दिखे. वे फिल्म की को एक्ट्रेसेस, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ रिक्शे में बैठे नजर आए.

इंडियन आइडल की को-जज नेहा कक्कड़ ने यंग आर्टिस्ट्स संग शानदार डांस परफाॅर्म किया. कपिल शर्मा का शो 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है. इसे प्रमोट करने इंडियन आइडल फिनाले में कॉमेड‍ियन कीकू शारदा पहुंचे. वे सांता क्लॉज़ के गेटअप में नजर आए

शो के दौरान कंटेस्टेंट नितिन कुमार ने जहां शाहरुख खान के साथ डांस किया, वहीं को-जज जावेद अली ने कुन कुन गायक दर्शकों का दिल जीत लिया. इस आख‍िरी एपिसोड के दौरान होस्ट मनीष पाल भी इमोशनल हो गए. बता दें कि आज से ये शो आॅफ एयर हो जाएगा. अपने चहेते कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए देशभर से दर्शकों ने वोटिंग की है.

बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 10 के पांच टॉप कंटेस्टेंट नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना राय और विभोर पाराशर थे. सुरों की महफिल में जोरदार फरफॉर्मेंस से सभी ने दर्शकों का मनोरंजन किया. इस दौरान विशाल डडलानी ने फरफॉर्मेंस दी.

इस सीजन को मनीष पॉल ने होस्ट किया.   जज के रूप में विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और जावेद अली थे. इंडियन आइडल के मंच पर कंटेस्टेंट ने प्यारेलाल, सुरेश वाडेकर, बप्पी लहिड़ी और अलका याग्न‍िक के साथ परफॉर्म किय.