KBC: आलिया से जुड़ा कौन सा बेहूदा सवाल पूछने पर ट्रोल हुए अमिताभ

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

आलिया से जुड़ा एक सवाल कौन बनेगा करोड़पति 9 में पूछा गया था, अब इस पर अमिताभ को ट्रोल किया जा रहा है.

आमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-10 इस समय अपने रोमांच के चरम पर है. इसके साथ ही शो के पुराने सीजन भी देखे जा रहे हैं. ऐसे में केबीसी-9 का एक सवाल सोशल मीडिया पर छा गया, जिसमें पूछा गया कि आलिया भट्ट ने इसमें से किस स्टार को अब तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है?

अमिताभ के पूछे इस सवाल के विकल्प थे, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और सिद्धांत शुक्ला. इसके बाद से केबीसी और अमिताभ दोनों को टि्वटर पर ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा, क्या ये वाकई ज्ञान का अध्याय है? एक यूजर ने ल‍िखा- बहुत अजीब है कि केबीसी में ऐसा सवाल पूछा गया. एक अन्य यूजर ने इसे हास्यास्पद बताया.

कौन बनेगा करोड़पति में बुधवार को गुजरात के संदीप सावरिया हॉट सीट पर बैठे. उन्होंने 25 लाख रुपए जीते. मंगलवार को हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने बैठे थे ओडिशा के रहने वाले रिटायर आरबीआई ऑफिसर रवींद्र कुमार आचार्य.

आचार्य ने केबीसी खेलने से पहले अमिताभ को एक सलाह दी. उन्होंने कहा कि इसमें चार लाइफलाइन के अलावा एक लाइफलाइन यह भी होना चाहिए कि कंटेस्टेंट एंकर से जवाब पूछ सके. अमिताभ ने कहा यदि ऐसा हुआ तो उनकी नौकरी चली जाएगी, क्योंकि उन्हें कुछ पता नहीं रहता. अमिताभ ने ये भी बताया कि ऐसा अमेरिकी शो Who Wants to Be a Millionaire? में हो चुका है.

Source:- aajtak