Ranveer Singh की Simmba इसलिए होगी Box Office पर हिट

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की प्रबल संभावनाएं हैं.

रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद स्टारर फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की प्रबल संभावनाए हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म होगी. फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर टेंपर का हिंदी रीमेक है जिसमें अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म क्यों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है? आइए जानते हैं कुछ वजहें.

रणवीर सिंह जहां बॉलीवुड के पावर हाउस कहे जाते हैं. वहीं रोहित शेट्टी की भी निर्देशकों में कुछ वैसी ही इमेज है. दोनों ही काफी एनर्जेटिक हैं और अपने काम को पूरे जोश और लगन के साथ करते हैं. रोहित शेट्टी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने का नुस्खा जानते हैं और उनकी फिल्में बमुश्किल ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हैं. रणवीर लंबे वक्त से रोहित के साथ काम करना चाहते थे और सिंबा में उन्हें ये मौका मिल गया.

एंटरटेनमेंट का डबल डोज, फुल मसाला फिल्मः

बॉलीवुड में मसाला फिल्मों के हिट होने का इतिहास रहा है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में भले ही कोई दमदार कहानी न हो, लेकिन मसाला पूरा है. रणवीर सिंह एक ऐसे पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं जो घूसखोर है और सिर्फ पैसा कमाने के लिए ही पुलिस लाइन में आया है. इस कहानी को ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए रोहित ने इसे उनकी पॉपुलर हिट सिंघम से जोड़ा है.

रणवीर सिंह की स्टार पावर आ सकती है कामः

एक्टर रणवीर सिंह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कम ही फ्लॉप होती हैं. वह बेशक एक अच्छे अभिनेता हैं और उन्होंने 2018 की शुरुआत में आई फिल्म पद्मावत में खुद को साबित भी किया है. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और इसमें उनके काम को खूब सराहा गया था. फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. उनकी फैन फॉलोइंग काफी है और यह उन्हें अच्छा फुटफॉल कलेक्ट करने में मदद कर सकता है.

दिसंबर में नहीं आई कोई दमदार हिंदी फिल्म:

माना कि इस महीने में कुछ फिल्में अच्छी कमाई करने में कामयाब रहीं, लेकिन कोई भी हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा सकी. शाहरुख खान की जीरो से दर्शकों को खासी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म भी दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाई. ऐसे में रणवीर खेल का आखिरी ओवर खेल रहे हैं और देखना यह होगा कि वह क्या कमाल कर पाते हैं.