Simmba Box Office Collection: पांचवें दिन इतना कमा सकती है फिल्म

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

2 january ,

Simmba Box Office Collection पांचवें दिन फिल्म को नए साल की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है. उम्मीद जताई जा रही है फिल्म के पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उसके बाकी चारों दिनों की तुलना में ज्यादा हो सकता है.

रणवीर सिंह के लिए साल 2018 कई मायनों में शानदार रहा. साल की शुरुआत में उनकी फिल्म पद्मावत ने धमाल मचाया तो साल के अंत में फिल्म सिंबा से वे लोगों को एंटरटेन करते नजर आए. नए साल में दर्शकों के लिए सिंबा के बेहतरीन एंटरटेनमेंट फिल्म साबित हुई है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का प्रमाण है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को न्यू ईयर का बड़ा फायदा मिल सकता है

ताजा रिपोर्ट्स में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म को नए साल की छुट्टी का फायदा मिलेगा. साल के पहले दिन फिल्म को देखने भारी तादाद में लोग पहुंचे. अनुमान लगाया जा रहा है कि 1 तारीख को फिल्म की कमाई 30 कोरड़ से भी ज्यादा हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म को निस्संदेह ही सुपरहिट माना जाएगा. पांचवें दिन फिल्म की कमाई 130 करोड़ के पार पहुंचने के अनुमान लगाए जा रहे हैं.

फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसने पहले ही वीकेंड में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 96.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 72, दूसरे दिन 23.33 करोड़ और तीसरे दिन 34.64 करोड़ कमाए. अनुमान लगाया जा रहा है कि चौथे दिन फिल्म ने भारतीय बाजार में 21.24 करोड़ का बिजनेस किया. रिलीज के चौथे दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से जरा सा चूक गई. ये तो तय है कि रिलीज के पांचवे दिन फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा आसानी से पार कर लेगी.

View this post on Instagram

🦁💪🏾💥 #SIMMBA ROARS!!!!!

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फिल्म की तुलना में शाहरुख खान की जीरो कोई बड़ा कमाल दिखा पाने में नाकाम रही. फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन के ज्यादा का समय हो चुका है मगर फिल्म अभी तक 100 करोड़ की कमाई से काफी दूर है. जैसे जैसे दिन बीत रहा है फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में पहुंचना भी नामुमकिन सा होता जा रहा है.