Zero Box Office Collection Day 1 vs Best Movies of 2018: किस नंबर पर जीरो?

SHARES
Share on FacebookShareTweet on TwitterTweet

Zero Box Office Collection Day 1 vs Best Movies of 2018: शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये का बिजनेस किया है. आइए जानते हैं कि इस साल रिलीज हुई बाकी फिल्मों के मुकाबले पहले दिन कमाई के लिहाज से ये फिल्म कहां है

सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर "जीरो" ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं. उनके मुताबिक वीकेंड में फिल्म की कमाई महत्वपूर्ण है.

हालांकि पहले दिन कमाई के मामले में साल की ये सबसे बड़ी फिल्म, दूसरी कई फिल्मों से पिछड़ गई है. जीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. क्रिसमस से ठीक पहले रिलीज फिल्म को छुट्टियों का बंपर फायदा मिलने की उम्मीद थी. लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अभी भी पहले नंबर पर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ठक्स ऑफ हिंदोस्तान कायम है.

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इस साल कौन सी फिल्म कहां?

#1) ठग्स ऑफ हिंदोस्तान : आमिर की इस फिल्म ने पहले दिन 52 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की थी.

#2) संजय दत्त की बायोपिक संजू है. फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए थे. रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी.

#3) सलमान खान की फिल्म रेस 3 है. पहले दिन 28 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई.

#4) चौथे नंबर पर गोल्ड है. अक्षय कुमार और मौनी रॉय की इस फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए थे.

#5) पांचवें नंबर पर बागी 2 है. टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ 10 लाख रुपये का बिजनेस किया था.

#6) छठवे नंबर पर पद्मावत है. जनवरी में रिलीज हुई फिल्म इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने अभिनय किया था.इसने पहले दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

#7) सातवें नंबर पर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो है. 200 करोड़ के बजट से बनी शाहरुख की फिल्म ने  20 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए हैं.

इस तरह देखा जाए तो शाहरुख की यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में 7वें नंबर पर आती है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने भी पहले दिन 20 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए थे, हालांकि यह एक डब फिल्म थी. इसे वास्तव में तमिल भाषा में शूट किया गया था

Zero Box Office Collection Day 1 vs Best Movies of 2018: किस नंबर पर जीरो?